नेहा कक्कड़ का एक बार फिर छलका दर्द, ‘तेरा घाटा’ का वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई 
नेहा कक्कड़ काफी दिनों से चर्चा में हैं. उनके चर्चा में होने की कई सारी वजहें हैं. बीते दिनों ये खबर सामने आई थी कि वो अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से रिश्ता टूट जाने की वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं. इसके बाद वो अपने इमोशंस भी नहीं संभाल पा रही थीं. हालांकि, नेहा ने खुद को अब काफी संभाला है लेकिन कहीं न कहीं अब भी प्यार की टीस कहीं रह गई है, जो सामने आए इस वीडियो में दिखाई पड़ी रही है.

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो गजेन्द्र वर्मा का गाना ‘तेरा घाटा’ गाती हुई नजर आ रही हैं. इसवीडियो को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. चर्चा है कि इस गाने के जरिए उन्होंने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड को मैसेज देने की कोशिश की है. इस वीडियो में नेहा के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं और वो काफी आकर्षक भी लग रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की खबर हाल ही में सामने आई थी. हालांकि, दिसंबर 2018 में दोनों के ब्रेक-अप की भी खबरें सामने आने लगीं. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी दोनों को अनफॉलो कर दिया. इसके बाद से नेहा अपने दिल की भड़ास सोशल मीडिया पर निकाल चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *