न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अंबानी

 
नई दिल्ली 

ऋष‍ि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे है. ऐसे में ऋष‍ि कपूर सबसे ज्याादा मुंबई की लाइफस्टाइल को मिस करते हैं. लेकिन उन्हें ये कमी ज्यादा महसूस नहीं हो इसका ख्याल फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स रख रहे हैं. आमिर खान, दीप‍िका पादुकोण, व‍िक्की कौशल जैसे कई स‍ितारे ऋष‍ि कपूर से मौका निकालकर न्यूयॉर्क मिलने जाते रहे हैं. हाल ही में ऋष‍ि कपूर से मिलने पहुंचे ब‍िजनेस मुकेश अंबानी और नीता अंबानी.

ऋष‍ि कपूर की ट्रीटमेंट में उनकी पत्नी नीतू कपूर पूरी तरह से साथ दे रही हैं. नीतू सोशल मीड‍िया ऋष‍ि कपूर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट करती रहती हैं. वैसे इलाज के दौरान खुद को ब‍िजी रखने के लिए ऋष‍ि कपूर भी एक्ट‍िव रहते हैं. ऋष‍ि ने ट्व‍िटर हैंडल से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी संग तस्वीर शेयर की . ऋष‍ि कपूर ने ल‍िखा, शुक्र‍िया आपके प्यार के लिए. ऋष‍ि ने दो तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई हैं. इनमें पहली तस्वीर में ऋष‍ि कपूर, नीतू कपूर, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में मुकेश अंबानी संग ऋष‍ि कपूर नजर आ रहे हैं.
 
ऋष‍ि कपूर की इस लेटेस्ट तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो पहले से काफी र‍िकवर कर रहे हैं. बता दें ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. उन्हें कौन सी बीमारी है इस बारे में पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे कैंसर फ्री हैं.

एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव शेयर किया है. ऋषि कपूर ने कहा- ''यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था. लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी. अब मैं कैंसर फ्री हूं. मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.''

एक्टर ने कहा- "नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. वरना खाने पीने के मामले में मुझ जैसे इंसान को हैंडल करना मुश्किल है. मेरे बच्चे रणबीर-रिद्धिमा ने मेरी परेशानियों को अपने कंधों पर उठाया. मुझ जैसे शख्स में धैर्य की बेहद कमी है. भगवान का मुझे धैर्य सिखाने का ये तरीका था. बीमारी से ठीक होना एक धीमी प्रक्रिया है. जिंदगी का गिफ्ट मिलना शानदार होता है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *