निगम आयुक्त विजय दत्ता ने विभिन्न, क्षेत्रों का किया भ्रमण

                       
भोपाल

नगर निगम आयुक्त विजय दत्ता ने मोतिया तालाब, संजय तरण पुष्कर, पुतली घर, सिंधी कालोनी, ईदगाह इत्यादि क्षेत्रों में साफ-सफाई एवं विकास के कार्यो का जायजा लिया। निगम आयुक्त दत्ता ने मोतिया तालाब में आने वाले सीवेज की रोकथाम करने, अतिक्रमणों को हटाने और पाथवे का निर्माण कराने के निर्देश दिये।

निगम आयुक्त दत्ता ने परीबाजार स्थित संजय तरण पुस्कर एवं बैडमिंटन हाॅल का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। दत्ता ने स्वीमिंग पूल एवं बैडमिंटन का नवीनीकरण कराने के निर्देश दिये। निगम आयुक्त श्री दत्ता ने वार्ड क्र. 09 स्थित पुतली घर एवं सिंधी कालोनी क्षेत्र का निरीक्षण करतेे हुये वहां की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। निगम आयुक्त दत्ता ने वहां की सड़क का सौदर्यीकरण कराये जाने के निर्देश दिये।

निगम आयुक्त श्री दत्ता ने ईदगाह क्षेत्र में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया तथा ईदगाह के सामने स्थित मैदान पर आवारा घूमने वाले मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में बंद कराने के निर्देश   संबंधित अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर अपर आयुक्त रणवीर सिंह, उपायुक्त विनोद कुमार शुक्ला,एलआर कोली, कार्यपालन यंत्री संतोष गुप्ता सहित निगम के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *