नायरा को मिहिर से मदद मांगने के लिए कहेगा मनीष

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पिछले एपिसोड में कार्तिक नायरा को बचाने के लिए गुंडों से लड़ता है। तभी एक गुंडा डंडे से उसके सिर पर मारता है, जिससे कार्तिक बेहोश हो जाता है। तब मिहिर नायरा के बचाने आ जाता है, यह देखकर उसे बुरा लगता है। इसके बाद मिहिर और नायरा कार्तिक को हॉस्पिटल लेकर जाते हैं और बाद में सभी गोयनका हाउस आ जाते हैं। सुहासिनी कार्तिक को देखकर घबरा जाती है।

अगली सुबह नायरा को चक्कर आने लगता है क्योंकि उसने निर्जला व्रत रखा होता है। सभी नायरा को व्रत तोड़ देने के लिए कहते हैं, लेकिन वह कार्तिक के लिए इसे पूरा करना चाहती है। बाद में मनीष और अखिल इस बात से परेशान हैं कि उन्होंने जो डील किया था, उसे कार्तिक को संभालना था, लेकिन अब जब वह घायल हो गया है, तो उन्हें काम पूरा होने की चिंता है।

अगले एपिसोड के प्रोमो में मनीष नायरा को मिहिर कपूर से एक प्रॉजेक्ट के लिए मदद मांगने के लिए कहता है। इस प्रॉजेक्ट को पहले कार्तिक करने वाला होता है। हालांकि कार्तिक अस्वस्थ है, इसलिए मनीष नायरा और मिहिर से संपर्क करने का फैसला करता है। मनीष और नायरा की बातचीत को सुनकर कार्तिक को लगता है कि नायरा मनीष की बात नहीं मानेगी और इस प्रॉजेक्ट के लिए उसे चुनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *