नामांकन के बाद डिंपल ने साधा PM पर निशाना, कहा- हमें बच्चों को अधिकारी बनाना है ना कि चौकीदार

 
कन्नौज

उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव ने नामांकन दाखिल करने के बाद जनसभा को सबोंधित किया। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें अपने बच्चों को अधिकारी बनाना है ना कि चौकीदार । इसलिए देश के भविष्य के लिए गठबंधन के प्रत्याशी को ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाए। डिंपल ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल व्याप्त है। हाल ही मथुरा की घटना का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि महिला सिपाही पर तेजाब फेंक दिया गया है , जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इससे पता चलता है कि केंद्र और प्रदेश की सरकार महिला और अपराध के लिए कितनी सजग है।

अखिलेश ने मोदी के 56 इंच सीने पर कसा तंज
इसके बाद कन्नौज प्रत्याशी व अपनी पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों की वजह से सरहदों पर हमारे कई जवान शहीद हो रहे हैं। भूखमरी श्रेणी में भारत का दर्जा आगे बढ़ता जा रहा है। देश का विकास नहीं हो रहा। बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं। उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंभ में मुख्यमंत्री ऐसे नहाए जैसे कि वो पहली बार नहा रहे हो। वहीं पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि सबने सोचा था कुंभ में प्रधानसेवक का 56 इंच का सीना दिखेगा, लेकिन लोगों की यह हसरत भी अधूरी रह गई।

डिंपल से शादी के करने के बाद मेरी किस्मत खुल गई 
अखिलेश ने कहा कि उन्होंने भी अपना राजनीतिक जीवन कन्नौज से ही शुरू किया था। कन्नौज की जनता ने समाजवादियों का हमेशा साथ दिया है। उन्होंने कहा कि हमें पंडित ने कहा कि तुम्हारी शादी के बाद किस्मत बदल जाएगी और ऐसा ही हुआ 24 नंवबर हमारी डिंपल से शादी हुई और 18 फरवरी कन्नौज की जनता ने हमें लोकसभा पहुंचा दिया। अखिलेश ने कहा कि पहले हमारा मुकाबला बसपा से होता था, लेकिन अब की बार तो हम साथ है इसलिए गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव को अधिक से अधिक मत देकर विजयी बनाए।

सपा को मतदान करना दगा मत दे जानाः रामगोपाल यादव
वहीं रामगोपाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाए। उन्होंने मजाकिया लहजे में सभा को कहा कि देखना दगा मत कर जाना। इसके साथ ही कहा कि इस बार पोलिंग बूथ पर एक ही चुनाव निशान होगा या तो सपा की साइकिल या बसपा का चुनाव निशान हाथी। इसलिए हर जगह इन दोनों चुनाव निशान पर ही मुहर लगानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *