नामांकन के बहाने शक्ति प्रदर्शन, राजवाड़ा में भिड़े कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता

इंदौर में आज बीजेपी औऱ कांग्रेस प्रत्याशियों की नामांकन रैली के दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की झड़प हो गयी. नौबत हाथा पाई तक जा पहुंची. खबर मिलते ही भारी पुलिस बल सहित अफसर मौके पर पहुंचे और सबको शांत कराया.

इंदौर में आज नामांकन पत्र दाखिल करने का आख़िरी दिन था. बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी और कांग्रेस के पंकज संघवी दोनों की नामांकन रैली थी. प्रशासन ने भाजपा को रैली के लिए 12 बजे तक का समय दिया था. 12 बजे के बाद कांग्रेस का समय था. कांग्रेस को राजवाड़े से नामांकन रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचना था. लेकिन बीजेपी ने तय समय के बाद रैली शुरू की. कांग्रेसी अपने तय समय पर राजवाड़ा पहुंच चुके थे.

दोनों तरफ से जोश से भरे कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. वो अपने-अपने नेता के नारे लगा रहे थे. कार्यकर्ता कई बार आमने सामने हुए. कई बार एक दूसरे के झंडे के बैनर के कारण आपस में भिड़े.बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी जब नामंकन भरने के लिए रवाना हुए तब रथ पर शिवराज सिंह चौहान सहित इंदौर के मौजूदा विधायक और पूर्व विधायक सहित बीजेपी के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.

 

कांग्रेस को दिए गए समय के मुताबिक़ उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी समेत मंत्री सज्जन वर्मा वाहन में सवार होकर राजवाड़े पहुँच गए. उसी दौरान राजवाड़े पर जीतू पटवारी का वाहन जाम में फंस गया. कांग्रेस मंत्री का वाहन देख बीजेपी कार्यर्कता मोदी मोदी के नारे लगाने लगे. नामांकन रैली कांग्रेस और बीजेपी की शक्ति प्रदर्शन रैली बनकर रह गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *