नाबालिग को अगवा कर गाड़ी में किया रेप, पिता ने 2 आरोपियों को पकड़ा

साहेबगंज

झारखंड के साहेबगंज जिले में बलात्कार का एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की से कार में रेप कर रहे आरोपियों को पीड़िता के पिता ने जाकर धर दबोचा. हालांकि इस दौरान आरोपियों के हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गए. इस दौरान दो आरोपी भाग निकले जबकि दो आरोपियों को लड़की के पिता ने पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़ित छात्रा वारदात के वक्त अपने स्कूल जा रही थी. वह सातवीं कक्षा की छात्रा है. पुलिस के मुताबिक लड़की अपने स्कूल जा रही थी. तभी एक स्कॉर्पियो कार से आए चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ एक लड़के ने गाड़ी में ही रेप किया.

नाबालिग लड़की को अगवा किए जाने की सूचना किसी ने उसके पिता को फोन पर दी. इसके बाद पीछा करते हुए पीड़िता के पिता मौके पर पहुंच गए और आरोपियों से खुद ही भिड़ गए. उन्होंने चारों आरोपियों को अकेले पकड़ लिया. इस दौरान आरोपी उन्हें मारते-पीटते रहे. लेकिन उन्होंने आरोपियों को नहीं छोड़ा.

छात्रा के पिता लहूलुहान हो गए लेकिन नहीं माने तो दो आरोपी किसी तरह छूटकर फरार हो गए. लेकिन दो आरोपियों को उन्होंने तब तक पकड़े रखा, जब तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच गई. पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी पीड़िता के पक्ष में आ गए और सभी पीड़ित परिवार के साथ नगर थाने जा पहुंचे. वहां सबने पीड़ित छात्रा को इंसाफ दिलाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की.

पुलिस ने इस संबंध में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी युवकों को जेल भेज दिया है. जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. लड़की का मेडिकल कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *