नागिन फेम अदा खान ने की मौनी रॉय की मिमिक्री

टीवी के सबसे पॉप्युलर सीरियल में से एक Naagin 3 में ऐक्ट्रेस मौनी रॉय और अदा खान कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रही हैं, लेकिन ऑफ-स्क्रीन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। शो इस हफ्ते एक रोमांचक फिनाले के साथ ऑफ-एयर होने वाला है। फिनाले एपिसोड में शो के तीनों सीजन के मेन कैरक्टर्स एक साथ दिखाई देने वाले हैं। जब भी मौनी और अदा साथ में होती हैं, मस्ती का लेवल हाई रहता है। अदा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर करते हुए इसका सबूत दिया है।

अदा ने विडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'सीजन बदलते रहते हैं लव और बॉन्ड वही रहता है। यह सभी #shivsha फैंस के लिए है।’ विडियो में अदा खान को मौनी रॉय की नकल करते हुए देखा जा सकता है। अदा दिखाती हैं कि कैसे मौनी उनके ऑन-स्क्रीन नाम से बुलाती हैं। नागिन की शुरुआत में मौनी और अदा ऑन-स्क्रीन बहनों शिवन्या और शेषा का रोल प्ले कर रही थीं, लेकिन जैसे-जैसे ट्रैक आगे बढ़ा शेषा का कैरक्टर नेगेटिव होता गया।

वहीं नागिन 2 में यामिनी की भूमिका निभाने वाली सुधा चंद्रन लिखा, 'नागिन 3 का क्लाइमेक्स शूट…इसके लिए मेरी घर वापसी हुई…. जब तक हम फिर मिलेंगे, लेते हैं एक छोटा सा ब्रेक …"। नागिन 3 के फिनाले एपिसोड की शूटिंग पिछले गुरुवार (23 मई) को खत्म हुआ है और इस मौके पर पूरी टीम भावुक हो गई थी। उन्होंने शूटिंग के आखिरी दिन की कई तस्वीरें और विडियो शेयर किए है। खबरों की मानें तो, नागिन 4 भी पाइपलाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *