नागरिकता पर अक्षय कुमार बोले- कनाडियन पासपोर्ट रखता हूं, कुछ नहीं छिपाया

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कई देशभक्ति फिल्में की हैं। लेकिन बीते दिनों से वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच चौथे फेस की वोटिंग के बाद उनकी नागरिकता को लेकर खूब सवाल किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, एक पत्रकार ने जब अक्षय से वोट नहीं डालने को लेकर सवाल किया था तो एक्टर ने रिपोर्टर को जवाब नहीं दिया और चलते बने। हाल ही में अब अक्षय ने इन सवालों पर स्टेटमेंट जारी करते हुए सफाई पेश की है।
 
अक्षय ने अपने ट्विटर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-मुझे वाकई समझ में नहीं रहा है कि लोग मेरी नागरिकता पर इतनी निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं। मैंने कभी भी इस बात से इनकार नहीं किया है और ना ही छिपाया है कि मैं कनाडियन पासपोर्ट रखता हूं। लेकिन यह भी सच है कि मैं पिछले 7 सालों से कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और टैक्स भी भारत में ही भरता हूं। इतने सालों में मुझे कभी भारत के लिए प्यार साबित नहीं करना पड़ा है।
 
यह बहुत निराशाजनक है कि लोग मेरी नागरिकता को इशू बनाकर बेवजह की कॉन्ट्रोवर्सी में खींच रहे हैं। यह मामला पर्सनल है, कानूनी है और नॉन-पॉलिटिकल है और इसका किसी से लेना देना भी नहीं है। आखिरी बात, मैं छोटे तरीके से ही सही भारत को मजबूत और मजबूत बनाने में अपना योगदान देता रहूंगा।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म 'केसरी' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा अक्षय ने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है। फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *