नरेन्द्र मोदी की तुलना में कोई भी दावेदार नहीं : बादल

मलोट
पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने गांव रानीवाला में पत्रकारों के प्रश्रों के उत्तर देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना लगभग निश्चित है। उनकी तुलना में कोई भी दावेदार नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा जारी बयान कि उन्होंने चुनाव प्रचार दौरान गुटका साहिब का प्रण नहीं लिया, के उत्तर में बादल ने कहा कि इससे पूर्व कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कभी ऐसा नहीं कहा। अब जब उनके द्वारा कही गई बातें समक्ष आ रही हैं तो वह साफ-साफ इंकार कर रहे हैं। बादल ने कहा कि झूठ बोलना पाप व गुनाह है। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लंबी क्षेत्र का प्रत्येक परिवार उनको अपने परिवार जैसा ही लगता है। कांग्रेसी उम्मीदवार राजा वडिंग द्वारा पैसे से कार्यकर्ताओं को खरीदने की वायरल हो रही वीडियो संबंधी बादल ने कहा कि कांग्रेस के पास अब इसके अलावा अन्य मार्ग नहीं बचा है। बादल ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग ईमानदार व समझदार हैं इसलिए वह कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएंगे।

फिरोजपुर से कांग्रेस के घोषित उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया द्वारा दिए गए बयान कि उनकी कम्यूनिटी की 3 लाख से ज्यादा वोटें हैं इसलिए सुखबीर सिंह बादल को यहां से हार का सामना करना पड़ेगा, के उत्तर में बादल ने कहा कि इस संबंधी तो आने वाले परिणाम सब स्पष्ट कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *