नच बलिए 9 के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं श्रद्धा आर्या

पॉप्युलर शो कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्द ही सेलिब्रिटी डांस रिऐलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में दिखने वाली हैं। श्रद्धा शो में अपने बॉयफ्रेंड आलम मक्कार के साथ डांस करती नजर आने वाली हैं। श्रद्धा का कहना है कि शो के लिए वह अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। शो में श्रद्धा के अलावा 9 और जोड़ियां भी नजर आने वाली हैं। नच बलिए के इस सीजन को बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं।

श्रद्धा ने कहा, 'नच बलिए 9 का हिस्सा बनना अद्भुत लगता है। अब मैं अपनी हेल्थ और फिटनेस पर पहले से ज्यादा ध्यान दे रही हूं। मैं वर्कआउट के साथ ही हेल्दी फूड ले रही हूं, जिससे मुझे बेहतर तरीके से स्ट्रेच करने में काफी मदद मिलती है। कुल मिलाकर मैं अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं।’ हालांकि श्रद्धा ने नच बलिए 9 में अपने परफॉर्मेंस के बारे में बताने से इनकार कर दिया। ऐक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने डांस परफॉर्मेंस के बारे में नहीं बता सकती, लेकिन यह काफी अद्भुत होने जा रहा है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को काफी पसंद आएगा।’

बता दें कि नच बलिए के नए सीजन में एक ट्विस्ट है। शो में पांच मौजूदा कपल्स के साथ में पांच एक्स कपल भी शामिल होने वाले हैं। शो में श्रद्धा-आलम के अलावा उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, शांतनु माहेश्‍वरी और नित्यामी शिर्के, बबीता फोगाट और विवेक सुहाग , फैजल खान और मुस्कान कटारिया, सौरभ राज जैन और रिद्धिमा जैन, रोशेल राव और कीथ सिकेर, बिंदु दारा सिंह अपनी पत्नी डाना के साथ शो में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *