महेश भट्ट ‘सड़क 2’ के सेट पर हुए भावुक

फिल्ममेकर महेश भट्ट फिल्म 'सड़क 2' के जरिए निर्देशन की दुनिया में कई सालों बाद कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेकिन इस फिल्म के शूट के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी कि महेश भट्ट फूट-फूटकर रोने लगे और उन्हें देख आलिया भी रो पड़ीं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि सेट पर एक इमोशनल सीन के दौरान उन्होंने देखा कि उनके पापा उनकी परफॉर्मेंस को देखकर रो रहे हैं, तो वह भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और रोने लगीं।

आलिया ने आगे कहा कि इमोशनल सीन करते वक्त उनका रोने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन वह रोने लगीं। इसी बीच जब उन्होंने देखा कि उनके पापा भी रो रहे हैं, तो वह और जोर-जोर से रोने लगीं। आलिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म को क्या रिस्पॉन्स मिलेगा, लेकिन वह इस बात से खुश हैं कि इसमें उन्हें अपने पापा के साथ काम करने और कनेक्ट हो पाने का मौका मिला।

बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। ऑरिजनल फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे। वहीं सीक्वल में आलिया पूजा और संजय की बेटी के रोल में दिखाई देंगी। 'सड़क 2' की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द होगी। यह 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *