नए साल पर रिलीज होगी अक्षय खन्ना की फिल्म, इस किरदार में आएंगे नजर

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सब कुशल मंगल को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के अलावा प्रियांक शर्मा और रवि किशन भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कास्ट ने फिल्म के बारे में बातें कीं.

अक्षय खन्ना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी है और फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. इसकी कहानी तीन किरदारों पर रची गई है. बता दें कि फिल्म में काम करने के साथ अक्षय खन्ना इसमें प्रेजेंटर के तौर पर भी नजर आएंगे. इस फिल्म के सिलेक्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर अक्षय ने कहा कि कभी-कभी आपको सही स्क्रिप्ट के लिए इंतजार करना पड़ता है और ऐसा हमेशा भी नहीं होता है कि आपको बैक टू बैक फिल्में मिलती ही रहेंगी.

इस फिल्म के साथ पद्मनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि ये एक ऑलराउंडर फिल्म है और इसमें हर तरह की चीज हैं. प्रियांक ने भी इसे परिवार के साथ देखने वाली फिल्म बताया. उन्होंने कहा कि ये फिल्म काफी साफ और प्यारी है. ये फिल्म आपको एक अलग ही दुनिया में लेकर जाती है.

नए साल पर रिलीज हो रही फिल्म

पहली दफा किसी फिल्म में एक्टिंग करने के बारे में बात करते हुए प्रियांक ने कहा कि मुझे स्वाभाविक होने के लिए कहा गया था. मुझे ज्यादा सोच समझ के एक्टिंग करने की अपेक्षा नेचुरल रहने के लिए कहा गया था. साथ ही मैंने एक्टिंग करते समय इस बात का भी ध्यान रखा कि खुद के साथ ईमानदार रहूं. अक्षय ने भी फिल्म में न्यूकमर्स की तारीफ की. फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने की है और निर्माण प्राची नितिन मनमोहन ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *