नए साल की पार्टी में बीजेपी नेता ने चलाई गोली, फरार

 
नई दिल्ली     

दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी फॉर्म हाउस में नए साल के जश्न पर फायरिंग के दौरान गोली चलने से महिला के सिर में चोट लग गई. महिला का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है, लेकिन इस मामले में आरोपी और बिहार के पूर्व विधायक राजू प्रताप सिंह अब भी फरार है. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के उसके कई ठिकानों पर तलाशी शुरू कर दी है, वहीं उसकी एक टीम बिहार भेजी गई है.

आरोपी राजू प्रताप सिंह बिहार में विधायक रह चुका है. पहले वह जनता दल यूनाइटेड में रहा और अब वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में है. पूर्व विधायक राजू प्रताप सिंह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के खरौनी के आनंदपुर गांव के रहने वाले हैं. राजू ने एमटेक किया है और इसके बाद उसने महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी से पीएचडी हासिल की. राजू सिंह पर ही गोली चलाने का आरोप है और जिस फार्म हाउस में गोली चली वह राजू की मां के नाम पर है. नए साल की पार्टी के दौरान गोली चलने से घायल हुई महिला को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना 31 दिसंबर की रात की है, दिल्ली के फतेहपुर बेरी के मांडी गांव के रोज फार्म हाउस में नए साल की पार्टी चल रही थी. रात के बारह बजते ही वहां राजू प्रताप सिंह हवा में गोली चलाने लगा. आरोप के मुताबिक उसने करीब तीन राउंड गोलियां हवा में चलाईं, लेकिन एक गोली वहीं मौजूद एक महिला के सिर में जा लगी. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक उन्हें कॉल अस्पताल से की गई थी.

घायल महिला के पति विकास गुप्ता की ओर से की गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि राजू प्रताप सिंह नाम के शख्स ने गोली चलाई. विकास की शिकायत पर फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने राजू सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और वह राजू सिंह की तलाश में जुट गई है.

पुलिस इस जांच में जुटी है कि इस पार्टी का आयोजक कौन था और विकास और उनकी पत्नी को किसने यहां पर निमंत्रित किया था. पुलिस ने फार्म हाउस के सीसीटीवी को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *