नए लुक में दिखे अक्षय खन्ना, फैन्स की हॉलिवुड स्टार से तुलना

बॉलिवुड मेंअक्षय खन्ना को ऐसे ऐक्टर्स के तौर पर जाना जाता है जो अलग-अलग तरह के किरदार निभा सकते हैं। अक्षय ने ताल, हलचल, हंगामा, दिल चाहता है जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। पिछली बार अक्षय 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखाई दिए थे। फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभाई थी।

हाल में अक्षय खन्ना एकदम नए लुक में शहर में दिखाई दिए। उन्होंने क्लासिक शेड के डेनिम के साथ कूल जैकेट पहनी हुई थी। स्माइल के साथ कैमरे को पोज देते अक्षय की इन तस्वीरों को फैन्स ने काफी पसंद किया। हालांकि कुछ फैन्स ने अक्षय के इस नए लुक की तुलना हॉलिवुड ऐक्टर जेसन स्टैथम से करने लगे। बता दें कि जेसन स्टैथन हॉलिवुड के फेमस ऐक्टर हैं जिन्होंने 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस', 'डेथ रेस', 'एक्पेनडेबल्स' जैसी फेमस हॉलिवुड ऐक्शन फिल्मों में काम किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय खन्ना की अगली फिल्म 'सेक्शन 375' रिलीज के लिए तैयार है जिसमें वह रिचा चड्ढा के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह 'सब कुशल मंगल', 'फिर हलचल' और 'फन इन गोवा' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *