नए टैलंट का होता है उत्‍पीड़न: अदनान

ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बार फिर बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म की बहस छिड़ गई है। हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वह म्यूजिक इंडस्‍ट्री के माफिया बनने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू ने कहा कि म्‍यूजिशन्‍स के साथ म्‍यूजिक कंपनियां ठीक नहीं कर रही हैं और अच्‍छे कलाकारों को मौका नहीं दे रही हैं। अब इस पर पाकिस्‍तान के मशहूर सिंगर अदनान सामी भी सोनू के समर्थन में उतर आए हैं।

अदनान ने कहा कि नए टैलंट का उत्‍पीड़न होता है और उनकी क्रिएटिविटी को कंट्रोल किया जाता है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबे-चौड़े पोस्‍ट में रीमिक्‍स के ट्रेंड के खिलाफ भी बातें लिखीं।

लोग हो रहे हैं प्रताड़ित
अदनान ने लिखा, 'इंडियन फिल्‍म और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को सच में बदलाव की जरूरत है। खासतौर पर म्‍यूजिक, नए सिंगर्स, पुराने सिंगर्स, म्‍यूजिक कंपोजर्स और म्‍यूजिक प्रड्यूसर्स के मामले में जो कि प्रताड़ित हो रहे हैं!! तानाशाह के पैरों में गिरो वरना तुम बाहर हो… क्‍यों ऐसे लोग क्रिएटिविटी कंट्रोल करते हैं जिन्‍हें इसके बारे में कुछ पता ही नहीं है और वे भगवान बनने की कोशिश करते हैं??'

खुद को भगवान मानते हैं म्‍यूजिक माफिया
अदनान ने आगे लिखा, 'भगवान की कृपा से हम भारत में 1.3 बिलियन लोग हैं, क्‍या हम सिर्फ रीमेक्‍स और रीमिक्‍स ही बना सकते हैं? भगवान के लिए इसे बंद करिए और नए टैलंटेड लोगों और पुराने कलाकारों को सांस लेने दीजिए!!! क्‍या आप मूवी और म्‍यूजिक माफिया जो कि खुद को भगवान मानते हैं, ने इतिहास से कुछ नहीं सीखा कि आप कभी आर्ट और क्रिएटिविटी को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं? बहुत हो गया, बदलाव यहां है और आपके दरवाजे को खटखटा रहा है!! तैयार हों या नहीं, यह आ रहा है। अपने आप को संभालिए!'

अलीशा चिनॉय का सपॉर्ट?
इंस्‍टाग्राम पर सिंगर अलीशा चिनॉय के नाम से एक अनवेरिफाइड हैंडल है, उससे भी अदनान को सपॉर्ट मिला है। पोस्‍ट में लिखा है कि मूवी और म्‍यूजिक माफिया आपको डर और पावर से कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *