नई सोच और नए अंदाज के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, जारी हुआ प्रोमो

ऐक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन के साथ टीवी पर वापस लौटने वाले हैं। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें बिग बी नई सोच और एक नई उम्मीद का बीज उगाते दिख रहे हैं। बिग बी ने शो का टीजर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इसमें दिख रहा है कि एक लड़की के घरवाले उसकी शादी तय कर देते हैं। लेकिन वह लड़की शादी करके फैमिली संभालने के बजाय फैमिली बिजनस संभालने की बात कहती है।

इसके बाद टीजर में बिग बी कहते नजर आते हैं, 'जैसे ही जीवन का टार्गेट समाज से मैच नहीं करता है आप समाज के टार्गेट बन जाते हैं, इसके बाद शुरू होती है तानों की बौछार…बड़ों की फटकार, इमोशनल अत्याचार..यानी टोटल तिरस्कार… लेकिन अगर आप लड़ जाते हैं और कुछ कर जाते हैं तो उसके बाद बस प्यार ही प्यार रहता है. लगातार…बेशुमार…बार-बार…भइया सार यह है कि अगर विश्वास है तो उस पर खड़े रहो और अड़े रहो।'

यानी 'केबीसी' का यह नया सीजन विश्वास की नई सोच को बढ़ावा देता नजर आ रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन इस शो के 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं और वे सभी सफल साबित हुए। हालांकि 'केबीसी' कब शुरू होगा इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गयी है। इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस साल 1 मई से शुरू हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *