नंदकुमार का बयान, ‘राहुल कहते हैं..हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती है यूपी की महिलाएं’

खंडवा
 अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा सांसद और खंडवा से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी को लेकर विवादित बयान दिया है| चौहान ने कहा कि उन्होंने आज एक वीडियो देखा, जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि यूपी में ऐसी महिलाएं है जो हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती हैं। इस प्रकार साल में वह 52 बच्चे पैदा करती हैं। चौहान ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा में यह बात कही।

खंडवा सीट से बीजेपी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है|  चौहान ने आज नामांकन दाखिल किया| नामांकन से पहले बीजेपी प्रत्याशियों ने मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया और फिर मुहूर्त देखकर नामांकन दाखिल किए। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा में नंदकुमार ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गाँधी पर हमला बोला| उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी का आज ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो कह रहे हैं कि यूपी में ऐसी महिलाएं भी हैं जो हर हफ्ते बच्चे पैदा करती हैं| इस प्रकार साल में वह 52 बच्चे पैदा करती हैं।  दो दिन पहले भी उन्होंने कहा था राहुल गांधी अब ऐसी मशीन लाने वाले हैं। जिसमें एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से औरत निकलेगी।

खंडवा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेसी अरुण यादव और भारतीय जनता पार्टी के नंदकुमार सिंह चौहान के बीच मुकाबला है| यह तीसरी बार है जब दोनों दिग्गज आमने-सामने है। इस लोकसभा क्षेत्र से नंदकुमार सिंह चौहान 5 बार और अरुण यादव एक बार चुनाव जीतकर संसद में पहुंच चुके हैं। खंडवा में 19 मई को सातवें चरण में वोट डाले जाएंगे। यहां पर लगभग साढ़े 13 लाख मतदाता हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *