धीमे-धीमे गाने पर आयुष्मान-भूमि ने किया जबरदस्त डांस 

 
नई दिल्ली 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जब भी बड़े पर्दे पर आए हैं तब-तब लोगों को कुछ नया देखने को मिला है. पर्दे पर कई बार जादू चलाने के बाद दोनों ने ऑफ-स्क्रीन अपनी केमिस्ट्री शेयर की है. भूमि ने आयुष्मान संग एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है.

शेयर किए गए वीडियो में भूमि और आयुष्मान दोनों धीमे-धीमे गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना भूमि की अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो का है. दोनों ने स्टेप बाई स्टेप इस गाने के सभी डांस स्टेप्स फॉलो किए हैं. बता दें पति पत्नी और वो फिल्म में भूमि ने कार्तिक आर्यन के साथ ठुमके लगाए हैं. लेकिन इस गाने में आयुष्मान के साथ भी भूमि की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री कुछ कम नहीं है.

बाला में आयुष्मान-भूमि ने किया था कमाल-
आयुष्मान और भूमि को पिछली बार बाला में देखा गया था. बाला में आयुष्मान ने गंजे आदमी का और भूमि ने सावलां रंग की लड़की का किरदार निभाया है. सामाजिक भेदभाव के असल मुद्दों पर बनीं इस फिल्म में दोनों ने बेहतरीन अभिनय किया है. फिल्म को पब्ल‍िक ने पॉजीटिव रिव्यूज दिए हैं. बाला में यामी गौतम के काम को भी सराहा गया है. कमाई के मामले में बाला अब तक 76 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म पति पत्नी और वो का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. इसमें भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है. पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *