धांसू फीचर्स के साथ शाओमी लाई नए इयरफोन, जानें कीमत और खूबियां

 
नई दिल्ली

शाओमी (Xiaomi) ने Mi Dual Driver इन इयर इयरफोन ड्यूल डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। इस इयरफोन को टैंगल फ्री केबल के साथ लॉन्च किया गया है। शाओमी के लेटेस्ट इयरबड्स वॉइस असिस्टैंट सपॉर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा ये इयरबड्स पैसिव नॉइस कैंसलेशन फीचर से भी लैस हैं। शाओमी के ये इयरफोन्स मैग्नेटिक सक्शन डिजाइन के साथ आते हैं। बेहतर एक्सपीरियंस के लिए इसमें एंटी स्लिप इयरप्लग्स दिए गए हैं। इस इयरफोन की लॉन्चिंग के साथ ही अब कंपनी के पास कुल 5 इयरफोन मॉडल्स हो गए हैं जिनकी शुरुआती कीमत 399 रुपये है।

भारत में एमआई ड्यूल ड्राइवर इन-इयर इयरफोन की कीमत भारत में इन इयरफोन को 7,99 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये इयरफोन कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट Mi.com पर खरीद सकते हैं। शाओमी के इयरफोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में खरीदा जा सकता है।
 
शाओमी ने इस इयरफोन को ड्यूल डायनैमिक ड्राइवर स्ट्रक्चर के साथ पेश किया है। इस इयरफोन में 10mm और 8mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं जिससे यूजर्स को बैलेंस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस मिल सके। इयरफोन की बाहरी तरफ कार्बन फाइबर डिजाइन दी गई है। यह इयरफोन एक रिमोट के साथ आता है जिसमें 3 बटन दिए गए हैं। इयरफोन में इस्तेमाल की गई केबल टैंगल फ्री है जिससे ये आपस में उलझते नहीं हैं। स्टोरेज प्रोसेस को बेहतर बनाने के लिए फोन में मैग्नेटिक सक्शन डिजाइन दिया गया है।

108MP कैमरे वाला फोन भी ला रही शाओमी
शाओमी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Mi Mix Alpha शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इसके बाद माना जा रहा कि कंपनी यह फोन भारत में जल्द ही लॉन्च कर देगी। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका 108MP का कैमरा है। इसके अलावा इस फोन में शानदार ग्लास बॉडी डिजाइन दिया गया है। शाओमी ने पहली बार यह फोन सितंबर में पेश किया था। अपनी यूनीक डिजाइन के चलते इस फोन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *