द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह लेंगी सिद्धू की जगह, दूसरी बार किया रिप्लेस

मुंबई     
पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की तरफदारी को लेकर दिए बयान की नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया. वे इस शो में गेस्ट की भूमिका निभाते थे.  दो सीजन में वे कपिल के साथ रहे हैं. अब इस शो में उनकी जगह चर्चित कॉमेडियन और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लेंगी. यह दूसरी बार है जब सिद्धू को अर्चना इस शो में रिप्लेस कर रही हैं.

इससे पहले 2017 में अर्चना ने कपिल शर्मा के शो में सिद्धू को रिप्लेस किया था. सिद्धू ने इस पर आपत्त‍ि भी जताई थी. इसके चलते कुछ समय तक कपिल शर्मा से उनके रिश्ते खराब रहे. इस साल वे फिर एक बार कपिल शर्मा के शो में लौटे थे.

अर्चना पूरन सिंह की बात करें तो उनका टीवी की दुनिया से करीब 25 साल पुराना नाता है. 2006 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 1 से उन्हें खासी पहचान मिली. इससे पहले अर्चना नच बलिए रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी थीं. इसके बाद वे लंबे समय तक कॉमेडी सर्कस की जज रहीं. इसके अलावा अर्चना तमाम शोज की जज रह चुकी हैं. 2015 में टीवी शो द ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा में भी अर्चना नजर आईं.

कपिल के शो में सिद्धू की जगह लेने के बाद अर्चना के बारे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि क्या वे सिद्धू की तरह अपनी शायरियों से दर्शकों का मनोरंजन कर पाएंगी. हालांकि, अर्चना को इस तरह के शो का लंबा अनुभव है.

इस बयान के कारण बाहर हुए सिद्धू

सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, ''क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.''  इसके बाद सिद्धू के इस बयान की काफी निंदा हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *