दो रोडवेज बसों की आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

बुलंदशहर
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर-बदायूं स्टेट हाईवे पर चिट्टा के पास दो रोडवेज बसों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 3 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन यात्रियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है.

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना इलाके में गुरुवार सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. फ़िलहाल शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ही बस के परखच्चे उड़ गए. करें की सहायता से पुलिस ने बसों को हटाकर रास्ता क्लियर करवाया. उधर, मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घायल यात्रियों का आरोप है कि ड्राइवर शराब के नशे में बेतरतीब ढंग से बस चला रहा था. गौरतलब है कि पिछले सोमवार को ही यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ़्तार रोडवेज की जनरथ बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई थी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 21 घायल हो गए थे. इस हादसे के पीछे भी ड्राइवर की गलती सामने आई थी. जांच रिपोर्ट में कहा गया कि तेज रफ़्तार और ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *