दोस्ती बढ़ाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर करने लगे ब्लैकमेल, पति-पत्नी गिरफ्तार

रायपुर
दोस्ती (Friendship) बढ़ाकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने वाले पति और पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दंपति ने आदिम जाति कल्याण विभाग के रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को अपना निशाना बनाया और लाखों रुपए हड़प लिए. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति पत्नी ने रिटायर्ड ड्राफ्टमैन का पहले अश्लील वीडियो बनाया, फिर उसे वायरल (Viral) करने की धमकी देने लगे. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने मामले की जांच की और भिलाई के आरोपी दंपति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आदिम जाति कल्याण विभाग के रिटायर्ड ड्राफ्टमैन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में भिलाई निवासी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दंपत्ति ने रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख भी वसूला लिए. रिटायर्ड ड्राफ्टमैन परिमल कुमार ने सिविल लाइन थाने में इस मामेल की शिकायत की थी. तकरीबन दो महीने से आरोपी दंपति तपन मजूमदार और रूपा मजूमदार रिटायर्ड ड्राफ्टमैन को ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोप हैं कि रूपा मजूमदार ने परिमल के साथ अम्बिकापुर और भिलाई अश्लील वीडियो बनाया था. फिलहाल सिविल लाइन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तपन और रूपा मजूमदार पीड़ित परिमल कुमार के दोस्त थे. इस दौरान तपन और रूपा ने परिमल को अपने घर बुलाया और नशे की गोली दी. फिर रूपा ने उसके साथ अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद दंपति परिमल को ब्लैकमेल करने लगे और पैसों की मांग की. परिमल ने भिलाई में दंपति को तकरीबन 5 हजार रुपए दिए. पीड़ित का आरोप है कि पैसे देने के बाद फिर आरोपी दंपति ने उसे भिलाई बुलाया और फिर एक बार वीडियो बनाया गया. फिर ब्लैमेल करने का सिलसिला चालू हुआ. इस दौरान महिला ने गर्भवति होने की बात कही और पैसे मांगने लगी. दंपति ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद परिमल ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *