‘दे दे प्यार दे’ के लिए रकुल ने बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया

मुंबई
अभिनेत्री रकुल प्रीत ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के दौरान बारटेंडिंग के बारे में सीखना काफी मजेदार रहा।

इस फिल्म में आयशा के किरदार को चित्रित करने के लिए रकुल ने न केवल आठ किलो तक वजन घटाया बल्कि इसके साथ ही बारटेंडिंग की क्लास भी ली।

रकुल ने कहा, ‘‘मैंने एक सप्ताह के लिए बारटेंडिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया क्योंकि फिल्म के किरदार के लिए यह जरूरी था और इसमें बहुत मजा आया। कैसे शेकर्स को यूज करते हैं, ड्रिंक्स को कैसे मिलाते हैं, उन्हें सही ढंग से कैसे पकड़ते हैं, किस तरह से उन्हें सर्व किया जाता है, ग्लास को कैसे पकड़ा जाता है, कैसे फ्लिप किया जाता है और इस तरह की कई और चीजों के बारे में मैंने इस वर्कशॉप में सीखा।’’

रकुल ने कहा, ‘‘यह अनुभव काफी अच्छा रहा। बारटेंडिंग के बारे में सीखने के दौरान एक बार मेरी ऊंगली भी कट गई। मैं इस तरह की बॉडी लैंग्वेज के साथ सहज होना चाहती थी ताकि जब मैं इस किरदार को निभाऊं तो यह देखने में अजीब न लगे।’’

आकिव अली ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। इसमें उम्र में बड़े एक आदमी संग एक नौजवान लडक़ी के संबंध के बारे में दिखाया गया है। इसमें रकुल के साथ अजय देवगन और तब्बू भी हैं।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *