देवी ‘अवतार’ में दिखीं सोनम कपूर, ‘जोया कवच फॉर सेल’

मुंबई

सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर का मोशन पोस्टर हाल ही में आया था. इस पोस्टर में सोनम कपूर किसी देवी जैसी लग रही थीं, जिनके  हाथ में क्रिकेट का बैट और दूसरे में हेलमेट था. इसके अलावा सोनम के पीछे क्रिकेट बैट से बना चक्र था. सोनम ने अपने किरदार जोया सोलंकी को भारत का लकी चार्म बताया था.

अब सोनम कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप एक्टर पंकज धीर को उनके इस लुक के फ्रेम को बेचते देख सकते हैं. इन फ्रेम्स को जोया कवच का नाम दिया गया है. पंकज बताते हैं कि वो दर्शकों के लिए जोया कवच लेकर आए है, एक अनोखा फोटो फ्रेम जो बना है भारत की लकी चार्म जोया के आशीर्वाद से. ये है ब्यूटीफुल और इससे निकलती हैं गुड लक रेज वो भी 600 mbps की रफ्तार से. जोया कवच लाइफटाइम गारंटी के साथ आता है.

सोनम ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया कि द जोया फैक्टर का ट्रेलर 27 अगस्त को आएगा. बता दें कि फिल्म द जोया फैक्टर, लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है. ये कहानी है जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म साबित होती है.

फिल्म द जोया फैक्टर को डायरेक्टर अभिषेक शर्मा बना रहे हैं. इसमें साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान लीड रोल में हैं. इसके अलावा एक्टर पंकज धीर भी इसमें नजर आएंगे. ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.

सोनम कपूर पिछली बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में सोनम ने पहली बार पिता अनिल कपूर के साथ काम किया था. फिल्म के विषय की खूब सराहना हुई थी. हालांकि सोनम का काम थोड़ा फीका था. अनिल कपूर को भी उनके काम के लिए लोगों से सराहना मिली थी. इसके अलावा हम सभी ने सोनम को वीरे दी वेडिंग, रांझणा आदि बॉलीवुड फिल्मों में देखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *