देर रात तक क्राइम कंट्रोल की मीटिंग करती रहीं SSP उधर चार ATM काटकर 31 लाख ले गए चोर

पटना 
राजधानी पटना में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. पटना में अपराधियों ने एक साथ चार एटीएम को निशाना बनाया और लाखों की राशि निकाल कर ले गए. खास बात यह है कि जिस दौरान ये घटना घटी उस दौरान देर रात तक पटना की नई एसएसपी गरिमा मल्लिक क्राइम कंट्रोल को लेकर अपने अफसरों को नसीहत दे रही थीं.

चोरों ने शाहगंज में एसबीआई के एटीएम से 5 लाख, मुसलल्हपुर एसबीआई के एटीएम से 10 लाख, सैदपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम से 10 लाख, जक्कनपुर एसबीआई के एटीएम से 6 लाख रुपए चुरा लिए और आसानी से चलते बने.

जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त एसएसपी गरिमा मल्लिक अपने थानाध्यक्षों और डीएसपी, एसपी के साथ कानून व्यवस्था नियंत्रण को लेकर मीटिंग कर रही थीं. चारों जगह एटीएम काटने की वारदात के पीछे एक अपराधी गिरोह का हाथ होने की आशंका है. इस घटना को चोरों ने एक प्लानिंग के तहत एक से डेढ़ घंटे के बीच अंजाम दिया. एटीएम काटने के लिए चोरों ने गैस कटर का इस्तेमाल किया जैसा कि वो पहले भी करते रहे हैं. एक साथ चार जगहों पर हुई इस घटना ने पुलिस पेट्रोलिंग के साथ-साथ कार्य शैली पर भी बड़ा सवाल खड़ा किया है.

मामले की जानकारी मिली तो पुलिस भी सकते में रह गई. पुलिस की टीम फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है और एटीएम काटने वाले गिरोह का पता लगाने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *