दूसरे दिन 50 ओवरों का ही खेल, साउथ अफ्रीका ने बनाए 199 रन

विजयनगरम

दक्षिण अफ्रीका और भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच विजयनगरम में जारी अभ्यास मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को खराब रोशनी के कारण खेल निर्धारित समय से पहले ही रोकना पड़ा. दूसरे दिन 50 ओवरों का ही खेल हो सका और स्टंप्स तक दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए हैं.

मेहमान टीम के लिए कप्तान एडिन मार्करम ने 118 गेंदों पर 18 चौके और दो छक्कों की मदद से 100 रन बनाए. वह रिटायर्ड हर्ट हो गए. टेम्बा बवूमा 55 रन बनाकर खेल रहे हैं.

उमेश यादव ने डीन एल्गर (6) को 23 के कुल स्कोर पर आउट कर दक्षिण अफ्रीका को पहला झटका दिया. 10 रन बाद ईशान पोरेल ने थेयुनिस दे ब्रूयन (6) को आउट कर मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया.

जुबायर हमजा विकेट पर पैर जमाने की कोशिश में थे. उन्होंने अपने खाते में 22 रन जोड़ लिये थे. 78 के कुल स्कोर पर धर्मेंदसिंह जडेजा की गेंद उनके पैड पर लगी और अंपायर ने अपनी उंगली उठा दी. यहां से मार्करम और बवूमा ने टीम को संभाला और टीम को मजबूत किया. इस बीच मार्करम शतक लगाने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गए.

फाफ डु प्लेसिस (9) के रूप में दक्षिण अफ्रीका को चौथा झटका लगा. यहां से खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समय से पहले खत्म कर दिया गया. भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से जडेजा ने दो विकेट झटके, उमेश और ईशान के हिस्से एक-एक विकेट आया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *