दूधेश्वर नाथ मंदिर में पूजा के बाद उतरेंगी मैदान में, गाजियाबाद में आज प्रियंका का रोड शो

 
नई दिल्ली         

लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पहले चरण में मतदान होगा. प्रियंका गांधी आज को गाजियाबाद की कांग्रेस उम्मीदवार डॉली शर्मा के लिए रोड शो करेंगी. प्रियंका का रोड शो गाजियाबाद में दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा.

रोड शो की शुरुआत प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर से होगी. इसके बाद प्रियंका घंटाघर पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी. फिर अनाज मंडी से चौपाला हनुमान मंदिर जाएंगी. यहां से डासना गेट से जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक अंबेडकर रोड से पुराना बस अड्डा के सामने वाल्मिकी पार्क पहुचेंगी. यहां से नवयुग मार्केट अंबेडकर मूर्ति का माल्यार्पण करेंगी. फिर यहीं पर जन सभा होगी.

राहुल गांधी ने वायनाड से किया नामांकन, प्रियंका रहीं साथ
दक्षिण भारत में लोकसभा चुनाव की लड़ाई अब दिलचस्प हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को अपनी दूसरी संसदीय सीट केरल के वायनाड से नामांकन दाखिल कर दिया. राहुल के साथ उनकी बहन और पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी प्रियंका वाड्रा गांधी मौजूद थीं.

गंगा से मंदिरों तक की यात्रा
प्रियंका ने अपने चुनावी अभियान का आगाज अपने पैतृक शहर इलाहाबाद और निवास स्वराज भवन से किया, यहां से प्रियंका गांधी ने एक बड़ा राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की. इसके बाद मां गंगा, कई मंदिरों और मिर्जापुर में इस्माइल चिश्ती की दरगाह पर माथा टेका, विंध्यवासिनी मां के दर्शन किए. फिर प्रियंका वाराणसी पहुंचीं. उन्होंने काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *