दुल्हन बनने से पहले युवती को पुलिस ने भेजा जेल

बीजापुर 
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के तरेम में लड़की की शादी से पहले उसे पकड़कर जेल भेजने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने दंतेवाड़ा पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि 26 मई को जिस लड़की की शादी उनके गांव के एक लड़के के साथ होनी थी, उस लड़की को पुलिस ने जेल भेज दिया. आरोप है कि लड़की बचेली में शादी की खरीदारी करने गई थी. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़कर, नक्सली होने के आरोप में जेल भेज दिया.

ग्रामीणों के मुताबिक पीडिया निवासी सन्नी अवलम की शादी सोमवार 26 मई को को तरेम निवासी सुक्का कडती के साथ होनी थी. लेकिन पुलिस ने लड़की को झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा पुलिस ने 23 मई को बचेली से सात नक्सलियों को गिरफ्तार करने का दावा किया था. इसमें बीजापुर जिले के पीडिया निवासी सन्नी अवलम भी शामिल हैं. उस पर पुलिस ने सीएनएम सदस्य होने का आरोप लगाया है.

शुक्रवार को को बीजापुर पहुंचे तरेम निवासी मनोज कडती ने बताया कि सन्नी अवलम की सगाई एक साल पहले उसके बड़े भाई सुक्का कडती के साथ तय हुई थी. इस साल 26 मई को गांव में उनकी शादी होनी थी. लेकिन इस दौरान 23 मई को पुलिस ने दुल्हन पर नक्सली होने का आरोप लगाकर उसे जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *