दुर्गा पूजा पंडाल में पहली बार मिले, 4 घंटे में शादी

कोलकाता
चट मंगनी, पट ब्याह की कहावत तो आपने सुनी होगी और पहली नजर में ही प्यार हो जाने के किस्से भी आपको पता होंगे लेकिन कोलकाता में एक जोड़े ने जो तेजी दिखाई उससे सब हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर दोस्त बने सुदीप और प्रतिमा दुर्गा पूजा के पंडाल में पहली बार मिले और देखते ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे। ये प्यार इतनी तेजी से परवान चढ़ा कि कुछ घंटों में दोनों ने शादी कर ली।
किस्मत ने यूं मिलाया

हिंद मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी तीन महीने से सोशल मीडिया पर दोस्त थे। अष्टमी पर सुदीप को पता चला कि प्रतिमा कोलकाता में अपने दोस्तों के साथ आई हैं तो उन्होंने मिलने को कहा। घोषाल ने बताया, 'किस्मत से प्रतिमा उसी पंडाल में थीं जहां मैं अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था। हम मिले और माहौल ऐसा था कि मैं खुद को उन्हें प्रपोज करने से रोक नहीं सका। वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।'

सैकड़ों लोगों के सामने प्यार का इजहार
अष्टमी की शाम को 8 बजे वे संतोष मित्रा स्क्वेयर पंडाल में एक-दूसरे से मिले। फार्मासूटिकल एग्जिक्युटिव सुदीप ने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया जबकि सैकड़ों लोगों से भरा पंडाल उनकी खुशी में शरीक हुआ। बुटीक चलाने वाली प्रतिमा ने बताया कि वह सुदीप के प्यार की सादगी और मासूमियत देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने बताया, 'यह पहली नजर का प्यार का था। मुझे उनका प्रपोजल स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं थी।' अपने दोस्तों के साथ पंडाल में आए सुदीप रात 10: 30 पर प्रतिमा को लेकर हिंद मोटर्स पहुंचे और एक स्थानीय पंडाल में आधीरात के करीब शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *