दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फैमिली चैट

देश में लॉकडाउन चल रहा है और इस दौरान बॉलिवुड सिलेब्स अपने घर पर हैं। वह टाइमपास के लिए अपने फैंस के साथ पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं यानी पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, अब दीपिका पादुकोण ने तो अपनी फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोन से फैमिली के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इससे लोगों का ये पता चल गया है कि दीपिका पादुकोण ने अपने फोन में पति रणवीर सिंह का नंबर किस नाम से सेव किया है। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस के माता, पिता और ससुर का नंबर किस नाम से सेव कर रखा है यह जानकारी भी सामने आ गई है। दीपिका पादुकोण ने अपने फोन में रणवीर सिंह का नंबर हैंडसम, मां का नंबर अम्मा, पापा का नंबर पप्पा और ससुर का नंबर जगजीत सिंह भावनानी के नाम से सेव किया हुआ है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखी यह बात
दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखा, 'और इस तरह से हम आपस में जुड़ जाते हैं। जब भी परिवार में किसी के लिए कोई बड़ा दिन होता है तो हम इस तरह एक दूसरे से जुड़े होते हैं। हर किसी ने मेरे पति द्वारा हाल ही में किए गए इंटरव्यू की तारीफ की। इस तरह हम एक दूसरे को फीडबैक देते हैं जब कुछ ठीक नहीं जाता है। हम बताते हैं कि क्या अलग या बेहतर ढंग से किया जा सकता था। और ये हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है।'

दीपिका पादुकोण की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म '83' में नजर आएंगी। डायरेक्टर कबीर खान की इस फिल्म में उनके पति रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज को टाला गया है। वैसे यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *