दीपक बावरिया बोले-लोकसभा चुनाव के लिए MP में गठबंधन पर विचार नहीं

भोपाल
भोपाल में लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में कांग्रेस की बैठक हुई. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ख़ासतौर से ये बैठक लेने आए हैं. बावरिया ने कहा फिलहाल मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन पर कोई विचार नहीं हो रहा है,लेकिन इसकी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में दीपक बावरिया ने बैठक ली. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी और संभावाओं पर चर्चा की. पदाधिकारियों से रायशुमारी की गयी. लोकसभा चुनाव में भी वही टीम काम करेगी जिसने विधानसभा चुनाव संभाला था.बैठक में प्रदेश और पार्टी के ताज़ा हालात पर विचार किया गया. बैठक के बाद बावरिया मीडिया से मुखातिब हुए.

दीपक बावरिया ने कहा फिलहाल सीएम कमलनाथ ही प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान ही लेगा. उन्होंने कहा संगठन का पुनर्गठन लोकसभा चुनाव के बाद किया जाएगा. निगम-मंडलों में नियुक्ति भी लोकसभा चुनाव तक नहीं की जाएंगी. जो सीनियर लीडर विधानसभा चुनाव हारे हैं उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट देने पर विचार किया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा हिंदुस्तान अब बीजेपी मुक्ति की ओर बढ़ रहा है.म प्र में लोकसभा के लिए अभी गठबंधन पर कोई विचार नहीं हो रहा, लेकिन इस पर विचार हो सकता है. उन्होंने कहा पार्टी अनुशासन को लेकर सख़्त है. अनुशासनहीनता के मामलों में कार्रवाई की जाएगी. हर मामले की एआईसीसी स्तर तक मॉनिटिरिंग की जा रही है.

मंत्रिमंडल विस्तार पर बाबरिया ने कहा- अभी नहीं,लेकिन सबसे मन के समाधान के लिए हल निकाला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *