दिल्ली पुलिस ने दबोचे 100 से ज्यादा चेन स्नैचिंग करने के आरोपी

नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस वेस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने दिल्ली और गुरुग्राम में ताबड़तोड़ स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गैंग के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. अजय गैंडा और उसका साथी संदीप सुबह 6 से 8 बजे के बीच अपनी हाईस्पीड बाइक से दिल्ली-एनसीआर में महिलाओं को निशाना बनाते थे और उनके साथ स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे.

दोनों अपने साथ हथियार भी रखकर चलते थे ताकि कोई विरोध करे तो उसके साथ पिस्टल के दम पर स्नेचिंग की जा सके. हवा से बात करती हाईस्पीड बाइक से यह ताबड़तोड़ 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. अजय का पूरा परिवार जेल जा चुका है. जिसमें अजय के दो भाई और मां-बाप भी शामिल हैं.

मंगोलपुरी का रहने वाला अजय गैंडा और उसका पूरा परिवार आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है. अवैध शराब के धंधे से जुर्म की दुनिया में आगे बढ़ते हुए अजय और उसके भाई- राजेश और विशाल ने दिल्ली-एनसीआर में स्नेचिंग की करीब 200 वारदातों को अंजाम दिया. अजय और उसके परिवार समेत गैंग के कुल सात सदस्य 2010 में मकोका में बंद हो चुके हैं.

2018 में जेल से बाहर आने के बाद फिर से अजय गैंडा स्नेचिंग की वारदातों को अपने एक साथी मोनू उर्फ संदीप के साथ मिलकर अंजाम देने लगा. अजय की गिरफ्तारी से हाल में हुई करीब 20 से ज्यादा स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा हुआ है. अजय स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौकीन है, महंगी शराब और नाइट लाइफ जीने का आदी. जल्द पैसे कमाने के चक्कर में पिछले 20 साल से ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *