दिल्लीवालों से शांति की अपील, दिल्ली हिंसा पर PM नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी

 
नई दिल्ली 

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हिंसा भड़कने के चार दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि शांति बहाली की कोशिश की जा रही है. पुलिस और एजेंसियों की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं. मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं. यह महत्वपूर्ण है कि माहौल शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में व्याप्त स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गई. पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम कर रही हैं. शांति और सद्भाव की कोशिशें जारी हैं. मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से हर समय शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं. यह महत्वपूर्ण है कि शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.'
 
सोनिया ने मांगा अमित शाह का इस्तीफा
इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार से लेकर दिल्ली पुलिस तक पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता नफरत की बोली बोलते रहे और सरकार ने कुछ नहीं कियाय. उन्होंने पूछा कि गृह मंत्री अमित शाह रविवार से कहां थे. सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *