दिया बेटे की शादी का न्योता, भाई उद्धव से मिले राज ठाकरे

 
मुंबई 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को अपने बड़े भाई और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। राज ने उद्धव को अपने बेटे अमित की शादी में शरीक होने का न्योता दिया। उद्धव ठाकरे राज के चचेरे भाई हैं। शिवसेना के एक सूत्र ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे तक चली बैठक पूरी तरह अराजनीतिक थी। अमित ठाकरे की शादी 27 जनवरी को मुंबई में होने वाली है।  

जानकारी के अनुसार, अमित की शादी मिताली बोरुडे से होने जा रही है जो पेशे से एक फैशन डिजाइनर है और अमित की बहन उर्वशी ठाकरे के साथ मिलकर 'द रॉक' नाम से कपड़ों का ब्रैंड लॉन्च कर चुकी हैं। अमित और मिताली की पिछले साल 11 दिसंबर को सगाई हुई थी। हालांकि दोनों की सगाई में उद्धव को नहीं बुलाया गया था। उद्धव से पहले राज ने उद्योगपति रतन टाटा को अमित की शादी में आने का न्योता दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी शादी का न्योता भेजे जाने की खबर है। अमित की शादी का मुहूर्त 27 जनवरी दोपहर 12 बजकर 51 मिनट तय हुआ है। 

बता दें कि शुरू में बाल ठाकरे की सियासी विरासत के वारिस लंबे समय तक उनके भतीजे राज ठाकरे माने जाते थे। लेकिन कथित तौर पर उद्धव ठाकरे द्वारा दरकिनार किए जाने के कारण राज ठाकरे ने 9 मार्च 2006 को शिवसेना से अलग होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) नाम से अलग पार्टी बना ली थी। इसके बाद से दोनों भाई राजनीतिक मंचों पर एक साथ नजर नहीं आए हैं। हालांकि ऐसे मौके भी कम ही आए हैं जब दोनों भाई एक-दूसरे से मिले हों। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *