दिग्विजय सिंह ने नहीं दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को जन्मदिन की बधाई

भोपाल
 कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 1 जनवरी 2019 को जन्मदिन था। सिंधिया को बधाई देने वालों में आम लोगों के साथ-साथ राजनीति से जुड़े लोग भी शामिल थे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए सिंधिया को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन कांग्रेस के ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया (फेसबुक औक ट्विटर) में ज्योतिरादित्य सिंधिया को जन्मदिन की बधाई नहीं दी है। दिग्विजय सिंह ने लोगों को नए वर्ष की शुभकामनाएं तो दीं पर अपने ट्विटर और फेसबुक से ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया औऱ ना ही बधाई दी है।

क्या कहा कमलनाथ ने
मुख्यमंत्री कमलनाथ मे अपने साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ज्योतिरादित्य सिंधियाजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें … मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। वहीं,ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कमलनाथ के ट्वीट पर आभार प्रकट किया।
 

दिग्विजय औऱ शिवराज ने नहीं दी बधाई
ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिग्विजय सिंह और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम के जन्मदिन की बधाई नहीं दी। 1 जनवरी 2019 को शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ कई पोस्ट किए पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन से जुड़ा कोई भी पोस्ट उन्होंने नहीं किया।

 
पहले भी आ चुकी हैं तकरार की खबरें
ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच तकरार की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट बंटवारे को लेकर सिंधिया और दिग्विजय के बीच बहस की खबरें सामने आईं थी। हालांकि बाद में दोनों ही नेताओं ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद दिग्विजय सिंह खेमे के विधायकों ने सिंधिया के सीएम बनने पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कमलनाथ के नाम का समर्थन किया था जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम की दौड़ में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *