‘दिग्गी राजा’ को घेरने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान, नेताओं और IT सेल ने संभाली जिम्मेदारी

भोपाल 
मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को घेरने के लिए बीजेपी ने खास प्लान तैयार किया है. बीजेपी ने अपने नेताओं को ‘दिग्गी राजा’ के खिलाफ बयानबाजी करने और आईटी सेल को प्लान के तहत घेराबंदी करने के निर्देश दिए हैं.

बीजेपी ने अभी तक भोपाल लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी को नहीं उतारा है. हालांकि, इस सीट से दिग्विजय सिंह के चुनावी मैदान में उतरने से मुकाबला रोचक हो गया है. दिग्गी ने अपनी टीम के साथ जमीनी स्तर पर चुनावी जमावट भी शुरू कर दी है. बीजेपी और संघ के स्तर पर प्रत्याशी को लेकर मंथन जारी है. अभी बीजेपी ने भले ही अपने प्रत्याशी को चुनावी मैदान में नहीं उतारा हो, लेकिन उसने दिग्विजय सिंह को घेरने के प्लान पर काम शुरू कर दिया है.

कांग्रेस ने बीजेपी के इस प्लान पर तंज कसा है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना का कहना है कि बीजेपी सबसे पहले अपने कार्यकाल को याद कर लें. उन्हें दिग्विजय सिंह पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.

प्रदेश की सबसे टफ सीट पर दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी जमावट शुरू कर दी है. बीजेपी में प्रत्याशी को लेकर मंथन जारी है. दिग्विजय सिंह के चुनावी मैदान में उतरने से इस सीट पर मुकाबाल बहुत ही रोचक होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *