दावोस में नामी उद्योगपतियों से मिले मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ

भोपाल
मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम द्वारा दावोस में आयोजित विश्व आर्थिक सम्मेलन में मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं के बारे में उद्योगपतियों से मुलाकात की। बुधवार को मुख्यमंत्री श्री नाथ ने देश के बड़े उद्योगपतियों से वन-टू-वन भेंट कर उन्हें मध्यप्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री नाथ के साथ सभी उद्योगपतियों ने उत्साहपूर्वक चर्चा की और प्रदेश में हर प्रकार की संभावनाओं को तलाश कर निवेश करने का भरोसा दिया ।

विश्व आर्थिक मंच पर मुख्यमंत्री श्री नाथ ने अडानी ग्रुप के श्री गौतम अडानी, वेलस्पन ग्रुप के श्री बी के गोयनका, डालमिया ग्रुप के श्री पुनीत डालमिया, भारत फोर्ज के श्री अमित कल्याणी, ट्राइडेंट ग्रुप के श्री राजिंदर गुप्ता, अडानी पावर के श्री अनिल सरदाना, अमर राजा ग्रुप के जयदेव गाल्ला, वी ई कॉमर्शियल्स के श्री राहुल राय, आईनॉक्स ग्रुप के श्री सिद्धार्थ जैन, सन ग्रुप के श्री शिव खेमका, ट्राईमेक्स ग्रुप के श्री प्रदीप कोनेरू, आरएमजेड कॉर्प के श्री मनोज मेंडा, भारती इंटरप्राइजेज के श्री राकेश भारती मित्तल, रिन्यू पावर के श्री सुमंत सिन्हा, सुजलॉन एनर्जी के श्री तुलसी तांती और लुलु ग्रुप के श्री एम. ए. युसूफ अली से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री श्री नाथ ने सभी उद्योगपतियों को प्रदेश की निवेश नीतियों और राज्य सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया। उद्योगपतियों के साथ मुलाकात में मुख्यमंत्री के साथ मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव श्री एस.आर. मोहंती, प्रमुख सचिव उद्योग श्री मोहम्मद सुलेमान और मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री अशोक बर्णवाल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *