दहेज के लिए बहू के साथ मारपीट करते हुए रिटायर्ड जज का वीडियो वायरल

 हैदराबाद 
हैदराबाद हाइकोर्ट के रिटायर्ड जज नूती राममोहन राव और उनके बेटे नूती वशिष्ठ का एक वीडियो सामने आया है।  राममोहन राव दहेज के लिए अपनी बहू के साथ मारपीट कर रहे हैं। 30 साल की सिंधू शर्मा की ने राममोहन के बेटे नूती वशिष्ठ से 2012 में शादी की थी। सिंधू ने इसी साल अप्रैल में ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए मारपीट के केस दर्ज किया था।

वायरल वीडियो दरअसल 2 मिनट 20 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज है। फुटेज में 20 अप्रैल की तारीख दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि किसी बहस के बाद वशिष्ठ सिंधू के साथ मारपीट कर रहा है और फिर राममोहन उसे सोफे पर घसीटते हैं। वह बचने की कोशिश करती है लेकिन वापस सोफे पर पटक दी जाती है। इसके बाद फुटेज में सिंधू की सास नूती दुर्गा जया लक्ष्मी दिखाई पड़ती हैं जो सिंधू पर बुरी तरह चीख रही हैं। इतने में सिंधु का छोटा सा बेटा आकर उससे चिपक जाता है। अपने दादा के खीचने पर भी वह अपनी मां को नहीं छोड़ता। बच्चा और सिंधु दोनों जमीन पर गिर जाते हैं।

इसके बाद सिंधु की बड़ी बेटी आती है, वो मां की तरफ बढ़ती है लेकिन वशिष्ठ उसे रोक देता है। सिंधू को उसी दिन देर रात अपोलो अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। सिंधु ने बताया कि मेरे पति मुझपर लगातार अत्याचार करते थे और दहेज की मांग करते थे। लेकिन मैं सब बर्दास्त करती रही। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *