दबंग 3 में पहली बार सलमान खान बोलेंगे कन्नड़, तेलुगू और तमिल

 
नई दिल्ली 

इन दिनों सलमान खान फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं. मेकर्स इस फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी में जुटे हुए हैं. यह पहले ही बता दिया था कि फिल्म को हिंदी ही नहीं बल्कि चार अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के मोशन पोस्टर्स रिलीज होते ही यह बात कंफर्म हो गई है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि मोशन पोस्टर्स में सलमान खुद तीनों भाषाओं में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में फिल्म दबंग 3 के मोशन पोस्टर को हिंदी सहित तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में जारी किया गया है. इसमें सलमान खान चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के लुक में नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं 'स्वागत तो करो हमारा'. फिल्म के अन्य मोशन पोस्टर में सलमान खान इसी डायलॉग को तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में बोलते दिख रहे हैं.

मोशन पोस्टर्स में सलमान ने साउथ की भाषाओं का उच्चारण परफेक्ट तरीके से किया है. ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उन्होंने पहली बार इन भाषाओं में डबिंग की है. ऐसे में फिल्म को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करने से इसके कलेक्शन में भारी बढ़ोतरी होना तय है.

फिल्म में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी अश्विमी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में चुलबुल पांडे का युवा किरदार भी नजर आएगा. इसके लिए सलमान ने अपना वजन भी घटाया है. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *