थूकने को लेकर भिड़े थे दोनों लोग, एक की मौत, दूसरा पहुंचा जेल

 
नई दिल्ली 

 दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में महज थूकने से रोकने पर कत्ल का एक मामला सामने आया है. एक शख्स ने दूसरे शख्स के सामने थूक दिया जिसके बाद विवाद बढ़ गया. दोनों लोग आपस में भिड़ गए. इस खूनी झड़प में दोनों ने बोतल से एक दूसरे पर हमला, जिसमें अंकित नाम के एक शख्स की मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार रात को 8:30 बजे पीसीआर कॉल हुई, जिसमें बताया गया कि शहीद भगत सिंह कॉम्प्लेक्स में 2 लोगों में लड़ाई हुई है. जांच में पता चला कि अंकित और प्रवीण नाम के दो शख्स आपस में भिड़ गए थे.

दोनों के बीच हुई इस झड़प में दोनों ही घायल हो गए थे. दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को शुरुआती स्तर पर जानकारी मिली है कि दोनों के बीच थूकने को लेकर विवाद हुआ है.
 
दोनों पक्षों में विवाद का यह मामला हत्या तक जा पहुंचा. प्रवीण नेटवर्क इंजीनियर है, वहीं अंकित ड्राइवर है. झगड़े में दोनों को चोटें लगीं थीं लेकिन अंकित ज्यादा घायल हो गया था. घायल होने के बाद अधिक खून बह जाने की वजह से अंकित की मौत हो गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. इस मामले में आरोपी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि नई दिल्ली म्युनिसिपल कारपोरेशन ने सार्वजनिक स्थलों पर टॉयलेट करने और थूकने पर पाबंदी लगाई है. अगर कोई शख्स किसी सार्वजनिक स्थल पर टॉयलेट करता या थूकता हुआ पकड़ा गया तो उसे 1000 रुपये जुर्माने के तौर पर एनडीएमसी को देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *