तेलंगाना: CM की रैली में बुलाई भीड़, पैसे नहीं मिले तो सड़क पर धरना देने बैठ गए लोग

हैदराबाद

लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए राजनीतिक दल तमाम तरीके अपना रहे हैं. ये दल अधिक से अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए जनसभाओं में बड़ी भीड़ जुटाने की कोशिश करते हैं. इसी तरह तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की जनसभा में भी खम्मम जिले के पार्टी नेताओं ने लोगों को एकत्रित किया था, लेकिन उन्हें पैसे नहीं मिले तो लोग वहीं धरने पर बैठ गए.

असल में, तेलंगाना के खम्माम जिले में गुरुवार को मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की जनसभा आयोजित की गई थी. रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी नेता जिले के विभिन्न हिस्सों से लोगों को गाड़ियों भरकर लाए थे. रैली में शामिल होने वाले लोगों का आरोप है कि उन्हें इसके लिए भुगतान करने को कहा गया था. प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि उन्हें पैसे देकर रैली में शामिल होने के लिए बुलाया गया, लेकिन उनसे किया गया वादा पूरा नहीं किया गया जिसके बाद वे बीच सड़क पर धरना-प्रदर्शन करने लगे.

रैली में शामिल होने आए कई लोगों ने आरोप लगाया कि जनसभा में हिस्सा लेने के बदले नेताओं ने उन्हें पैसे देने की बात कही थी, लेकिन इन नेताओं ने अपना वादा पूरा नहीं किया. इसलिए इन नेताओं को सबक सिखाने के लिए लोगों सड़कों पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि एक दिन पहले ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर हमला बोलते हुए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में पूर्ण बहुमत होते हुए भी पूर्णत: असफल साबित हुए. जहीराबाद लोकसभा सीट के तहत आने वाले अंडोल के पास चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि विकास उस तरह से नहीं हुआ जैसा होना चाहिए था.

राव ने कहा, अगर देश के साथ कुछ अच्छा होना है तो निश्चित तौर पर एक अच्छी सरकार को आना होगा. हमने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी को भी देखा है. लोगों को नरेंद्र मोदी से बहुत आस थी, लेकिन वह भी पूरी तरफ असफल साबित हुए. उन्होंने कहा, 'मोदी जी पिछले पांच सालों से पूर्ण बहुमत एवं पूर्ण अवसरों के साथ प्रधानमंत्री हैं. लेकिन मैं पूछता हूं क्या (अच्छा) हुआ?'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *