तेलंगाना मर्डर पर मंत्री-100 नंबर क्यों नहीं मिलाया

हैदराबाद
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला सरकारी डॉक्‍टर के साथ कथित रेप, हत्‍या और जला देने की घटना पर तेलंगाना के गृहमंत्री ने अजीब बयान दिया है। मोहम्‍मद महमूद अली का कहना है कि अगर महिला डॉक्‍टर ने अपनी बहन की जगह पुलिस को फोन किया होता तो उसे बचाया जा सकता था।

 शुक्रवार को गृहमंत्री मोहम्‍मद महमूद अली ने कहा, 'इस घटना से हम दुखी हैं। पुलिस सतर्क है और अपराध नियंत्रित कर रही है। यह दुर्भाग्‍यपूण है कि महिला डॉक्‍टर ने 100 नंबर की जगह अपनी बहन को फोन किया। अगर उन्‍होंने 100 नंबर पर कॉल किया होता तो उन्‍हें बचाया जा सकता था।'

हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर मिली थी लाश
गौरतलब है कि हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक महिला सरकारी डॉक्‍टर की अधजली लाश मिली है। माना जा रहा है कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई। हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था। दरअसल, महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्‍ते में उनकी बाइक पंचर हो गई थी। पुलिस को संदेह है कि इस दौरान उन्हें रात में अकेला देखकर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपियों को अरेस्‍ट किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में लॉरी का ड्राइवर मोहम्‍मद पाशा भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *