तेजस्वी ने कहा, पुलिस की नहीं बदमाशों की एक़े 47 से चलती है गोली 

गोपालगंज 
बिहार में पुलिस की गोलियां नहीं चलती हैं। लेकिन बदमाश के एके-47 से लगातार चलती रहती है। पुलिस की गाड़ी को धक्का देकर चालू किया जाता है। बदमाशों की एक से बढ़कर एक गाड़ियां चलती हैं। नीतीश चाचा के पास होम डिपार्टमेंट होने के बाद भी प्रशासन के एक भी लोग उनके काबू में नहीं हैं। इससे अपराधियों की बोलबाला बढ़ गया है। बिहार में बदमाशों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि अब पुलिस कर्मियों का भी इनकाउंटर भी होने लगा है। ये बातें सोमवार को सर्किट हाउस में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए बिहार विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कही। 

उन्होंने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की जगह उनसे विनती पितृपक्ष के महीने में अपराध नहीं करने की विनती कर रहे हैं।  इससे और अपराध बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि पलटू चाचा में अकेले चुनाव लड़ने की क्षमता नहीं है। हर बार चुनाव के समय वे किसी न किसी पार्टी का सहारा लेते रहते हैं। सत्ता व कुर्सी के लिए उन्होंने अपना वजूद खो दिया है। बिहार के लोगों ने चार वर्षों में उनकी चार सरकारें देखीं है। 
 
तेजस्वी ने कहा कि केन्द्र की सरकार विपक्ष के लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है। मुजफ्फरपुर में हुए सेल्टर हाउस कांड के पीड़ित बच्चियों का जिक्र करते हुआ कहा कि जिन बेसहारा बच्चियों के साथ पूर्व में बलात्कार की घटना हुई थी। फिर उन्हीं के साथ सुप्रीम कोर्ट व सीबीआई के निगरानी में मामले के रहने के बावजूद दोबारा गैंगरेप होना शर्मनाक है। 

उन्होंने कहा कि इस मामले पर विपक्ष के सभी पार्टियों के साथ मिलकर पटना में आवाज उठाई जाएगी। इससे पूर्व उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *