तेजस्वी के सामने RJD विधायक ने मसूद अजहर को कहा ‘साहब’, गरमाई सियासत

 
किशनगंज

बिहार के किशनगंज में एक सभा को संबोधित करते हुए राजद विधायक हाजी सुभान की जुबान फिसल गई और उन्होंने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना को मसूद अजहर साहब कह दिया। इस दौरान मंच पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। पार्टी के विधायक के इस बयान के बाद एक बार फिर राजद सत्तापक्ष के निशाने पर आ गई है।

राजद विधायक हाजी सुभान ने कहा कि मसूद अजहर साहब को इंटरनेशनल आतंकवादी घोषित करने के रास्ते में चीन लगातार बाधा बन रहा है। अभी तक कोई बता सकता है कि इसके बाद पीएम मोदी चीन के खिलाफ क्यों नहीं बोल रहे हैं? राजद विधायक ने आगे कहा 50 हजार करोड़ की जो सालाना आमदनी चीन के पास जा रही है हमारे इंडिया से उसे रोकने के लिए क्या आज तक किसी नेता ने बोला है? 

वहीं राजद विधायक के इस बयान पर जदयू और भाजपा ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है। जदयू के प्रवक्‍ता अजय आलोक ने कहा कि ऐसे लोग ही देश तोड़ने का काम करते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने कहा कि आंतकी को आदर देना तेजस्‍वी व उनके विधायकों के संस्कार दिखाते हैं। घटना तेजस्‍वी के सामने हुई लेकिन उन्‍होेंने आपत्ति तक दर्ज नहीं की।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 से अधिक सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का नाम सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *