तेजप्रताप की दो टूक- पाटलिपुत्र से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बड़ी बहन मीसा भारती

पटना
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पिछले कुछ दिनों से राजनीति में बहुत सक्रिय नजर आ रहे हैं। वह लगातार जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं और उनका समाधान भी कर रहे हैं। इसी बीच तेजप्रताप ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी बड़ी बहन मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगी। तेजप्रताप ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ मजबूती से खड़े हैं। वह गुरुवार से ही मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे।

दरअसल राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने 2014 में भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव के खिलाफ खड़ी हुई थी और हार गई थी। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने ऐलान किया कि अगर पार्टी उन्हें पाटलिपुत्र से टिकट देती है तो वह राम कृपाल यादव को पराजित कर देंगे। भाई वीरेन्द्र इसी क्षेत्र से आते हैं और वे चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

वहीं तेजप्रताप ने राजद नेता भाई वीरेंद्र के दावे को खारिज करते हुए कहा कि किसी के ताल ठोकने से कुछ नहीं होगा। मीसा भारती ने अगला लोकसभा चुनाव पाटलिपुत्र सीट से लड़ने का मन बना लिया है। इसके लिए मीसा भारती के समर्थक उनके पोस्टर को उनके संसदीय क्षेत्र में लगाने में जुट गए हैं। पार्टी ने भले ही अपने एमपी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीदवार पहले ही चुनावी मैदान में उतरने की तैयारियों में जुट गए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *