तेंदूपत्ता गोदाम में नक्सलियों ने की आगजनी, 15 हजार बोरे जलकर खाक

गरियाबंद 
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने एक तेंदूपत्ता गोदाम में आग लगा दी है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. मैनपुर इलाके की ये पूरी घटना है.

बता दें कि गरियाबंद जिले में नक्सलियों ने एक तेंदूपत्ता गौदाम में आग लगा दी है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने तकरीबन रात 12 बजे मैनपुर से लगे नाऊमुडा गौदाम में आग लगा दी. आग की वजह से गोदाम में रखा लगभग 15 हजार तेंदूपत्ते का बोरा जलकर खाक हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही गरियाबंद पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही आग बुझाने का काम भी शुरु कर दिया गया है. अभी भी फायर ब्रिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काम जारी है. वहीं पुलिस ने मौके से नक्सलियों के बैनर और पोस्टर भी बरामद किए है. 

पुलिस के मुताबिक मैनपुर नक्सल डिविजन कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही नक्सलियों द्वारा गोदाम के तीन चौकीदारों को भी बंधक बना लिया गया था. हालांकि इन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया. फिलहाल पुलिस विभाग गोदाम में लगी आग बुझाने के अलावा पूरे इलाके में सर्चिंग भी तेज कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *