तीसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने बदला अपना लुक

मेलबर्न
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। पहले दो टेस्ट के बाद फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जाना है। इस टेस्ट से पहले कप्तान विराट कोहली ने अपना लुक बदल लिया है। नए हेयरकट के साथ विराट ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

विराट एंड कंपनी तीसरे टेस्ट मैच के लिए तैयारियों में जुट चुकी है। टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही है। भारत ने एडिलेड में पहला टेस्ट जीता था, लेकिन इसके बाद पर्थ में टीम को 146 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस टेस्ट में विराट और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच कुछ गहमागहमी देखने को मिली थी।

इस टेस्ट के बाद से ही विराट की आक्रामकता को लेकर बहस छिड़ गई है। कुछ दिग्गज क्रिकेट में इतनी आक्रामकता को सही मानते हैं, तो कुछ ने इसे अपमानजनक और बेवकूफी भरा करार दिया है। विराट के लिए अभी तक सीरीज अच्छी रही है। दो टेस्ट मैचों के बाद विराट सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चेतेश्वर पुजारा से नीचे दूसरे नंबर पर हैं।

विराट ने अभी तक दो मैचों की चार पारियों में 44.25 की औसत से 177 रन बनाए हैं। पुजारा ने चार पारियों में 55.50 की औसत से 222 रन बनाए हैं। विराट ने पर्थ टेस्ट में सेंचुरी ठोकी थी, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *