तारक मेहता के जेठालाल बोले- दया को पर्सनली नहीं जानता पर वापसी को लेकर उत्सुक

पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वैसे तो सभी स्टारकास्ट को खूब पसंद किया जाता है. मगर पिछले 10 साल से भी ज्यादा सालों से इस शो में जो जोड़ी दर्शकों की सबसे ज्यादा चहेती बनकर सामने आई है वो है जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया बेन (दिशा वकानी) की जोड़ी.

पिछले कुछ समय से दया बेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी शो का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं. इससे शो की टीआरपी पर भी असर पड़ता दिखाई दे रहा है. एक हालिया इंटरव्यू के दौरान दिशा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए दिलीप ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि दिशा जल्दी शो में वापस आ जाएं.
दिलीप ने कहा- वैसे तो हमने साथ में काफी समय तक काम किया है मगर दोनों केवल प्रोफेशनली ही एक दूसरे को जानते हैं. बता दें कि दिशा ने 2 साल पहले शो से ब्रेक लिया था जब वे प्रेग्नेंट हुई थीं. बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान दिलीप ने कहा- मैं तो हमेशा से चाहता हूं कि वो शो का हिस्सा रहें. लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो भी चीजें तो चलती ही रहेंगी, बस एडजेस्ट करना पड़ेगा. हो सकता है कि वो वापस आ ही जाएं. शो में दिशा की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिशा इस रोल के लिए सबसे ज्यादा सूटेबल हैं. उन्होंने अपने कैरेक्टर को बना के रखा और करीब साढ़े 9 साल इसपर काम किया.
मेरे साथ इतने समय तक काम करने के बाद भी मैं पर्सनल फ्रंट पर उनसे ज्यादा क्लोज नहीं रहा. जब वे मां बनीं थीं तब मैंने उन्हें बधाई दी थी या फिर बीच में शायद बर्थडे पर भी. अगर वे आती हैं तो ये सही में एक्साइटिंग होगा.

बता दें कि शो के डायरेक्टर असित मोदी लगातार दिशा से शो में वापस आने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. मगर बात कहीं ना कहीं आकर अधूरी रह जा रही है. हालांकि अब इस बात की चर्चा जोरों पर होने लगी है कि दिशा का रिप्लेसमेंट कौन होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *