ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30′ रिलीज डेट बदली, अब इस दिन देगी दस्तक

मुंबई
बॉलूवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। जैसे कि आप सभी जानते ही होगें कि ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के साथ बड़े पर्दे पर आ रहें हैं। पहले इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म निर्माताओं  ने कहा कि फिल्म ‘सुपर 30' अब 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस माह की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। 

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी। ऋतिक के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी। पहले ‘सुपर 30' भी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होने वाली थी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। 

हालांकि निर्माता एकता कपूर ने कहा था कि फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने के फैसले का कंगना और रितिक के बीच विवाद से कोई सरोकार नहीं है। ‘सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *